कभी सुनी है इतनी महंगी डील, लाखों में है इस फ्लैट का एक वर्गफीट एरिया

Updated On: Feb 22, 2018 - 4 महीने पहले
Report By: Goodsamachar.com

कभी सुनी है इतनी महंगी डील, लाखों में है इस फ्लैट का एक वर्गफीट एरिया

मुंबई। दुनिया में आपने कई आलीशान घरों के बारे में सुना होगा लेकिन हाल ही में मुंबई में भी अब तक की सबसे बड़ी फ्लैट डील हुई है। जिसकी कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल खबरों के मुताबिक मुंबई के नेपिअन सी रोड पर एक आवासीय टॉवर का कुछ ही दिनों में बनने वाला है, जिसमें अब तक की सबसे बड़ी डील को अंजाम दिया गया है। यहां पर मात्र चार फ्लैट के लिए 240 करोड़ रुपए जितनी बड़ी धनराशि खर्च की गई है।

खबरों के मुताबिक यह सभी फ्लैट इस टॉवर के 28वीं से 31वीं मंजिल के बीच स्थित हैं और इन फ्लैट को खरीदने वाला कोई और नहीं बल्कि रूनवाल ग्रुप के तंवारिया परिवार है। इस सभी फ्लैट का कारपेट एरिया 4500 वर्गफीट है और इसके लिए 1.2 लाख प्रति वर्गफीट के हिसाब से भुगतान किया गया है। बताते चलें कि इस डील को अंजाम देने वाले तवारिया परिवार के पास पूर्व में गर्भनिरोधक निर्माता फैमी केयर का स्वामित्व था।

जिसे तीन साल पहले लगभग 4600 करोड़ रुपए में बेच दिया गया था। वहीं कहा जाता है कि वे मुंबई के सबसे ज्यादा करदाताओं में भी शुमार थे। गौरतलब हो कि एक और जहां वर्तमान समय में रियल इस्टेट क्षेत्र में मंदी का दौर चल रहा है वहीं ऐसे में इतनी बड़ी डील के होने के बाद इस क्षेत्र में खलबली मच गई है और हर तरफ इस डील के चर्चे हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : वियतनाम में है दुनिया की सबसे बड़ी गुफा, अंदर बादल, नदी और जंगल से लेकर है बहुत कुछ



loading...

जरूर पढ़ें