ऑस्ट्रेलिया तक पहुंची भारतीय कंपनी ओला, सिडनी की सड़कों पर भरेंगी फर्राटा

Updated On: Mar 12, 2018 - 3 महीने पहले
Report By: Goodsamachar.com

ऑस्ट्रेलिया तक पहुंची भारतीय कंपनी ओला, सिडनी की सड़कों पर भरेंगी फर्राटा

नई दिल्ली। भारत में यात्रियों को कैब सेवा उपलब्ध कराने वाली भारतीय कंपनी ओला अब देश के बाहर भी अपनी सेवाएं देने की शुरुआत कर चुकी है। इसके चलते कंपनी ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से सिडनी में अपनी सर्विस शुरू कर दी है। गौरतलब हो कि पिछले माह ही ओला कैब ने ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में अपनी सेवाएं देनी शुरू की थी।

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में कंपनी ने अपनी सेवाओं के विस्तार और वहां के लोगों को कैब सर्विस उपलब्ध कराने के लिए एक लोकल टीम का गठन किया है। जिसके जरिए कंपनी वहां के लोगों के बीच अपनी पकड़ बनाने और मार्केट में अपनी उपलब्धता बढ़ाने का प्रयास करेगी। खबरों के मुताबिक कंपनी ने इस बात की घोषणा बीते जनवरी माह में ही की थी और अब उसे हकीकत में भी बदल दिया है।

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि कंपनी का ध्यान यहां पर ड्राइवर पार्टनर्स के लिए निवेश बढ़ाने पर होगा। इसके लिए उन्हें ट्रेनिंग देने के साथ-साथ टेक्नोलॉजी का प्रयोग करने में भी सहयोग प्रदान किया जाएगा। बताते चलें कि भारत की तरह ऑस्ट्रेलिया में भी ओला के लिए उबर चुनौती पेश कर रही है क्योंकि वह यहां पर साल 2012 से ही अपनी सेवाएं दे रही है। वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के कई शहरों में उबर कैब का संचालन हो रहा है।



loading...

जरूर पढ़ें