ये क्या... पूजा-पाठ की सामग्री समझ नहर में प्रवाहित कर दिए लाखों के गहने

Updated On: Mar 13, 2018 - 3 महीने पहले
Report By: Goodsamachar.com

ये क्या... पूजा-पाठ की सामग्री समझ नहर में प्रवाहित कर दिए लाखों के गहने

संगरूर। कभी-कभी जल्दबाजी में या फिर बिना जाने समझे किसी काम को करना हमें महंगा पड़ जाता है। ऐसे में हमें भारी नुकसान उठाना पड़ता है। कुछ ऐसा ही वाकया हुआ है संगरूर में रहने वाले एक परिवार के साथ, जिन्होंने नहर के बहते पानी में पूजा-पाठ की सामग्री प्रवाहित करनी चाही लेकिन जब हकीकत पता चली तो उनके होश उड़ गए।

संगरूर में एक परिवार ने नहर के बहते पानी में पूजा पाठ की सामग्री प्रवाहित की थी लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि जिसे वे पूजा-पाठ की सामग्री समझ रहे थे उसमें लाखों के जेवर भरे हुए थे। उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे नहर के बहते हुए पानी में सोने-चांदी के गहनों वाला लिफाफा नहर में प्रवाहित कर दिया। वहीं जब उन्हें इस बात का पता चला तो उनके हाथ पांव फूल गए।

बताते चलें कि लखवीर चंद का परिवार किसी समारोह में शामिल होने जा रहा था। उन्होंने सोचा कि रास्ते में पड़ने वाली नहर में घर के पूजा-पाठ की सामग्री भी प्रवाहित कर देंगे। उन्होंने सारा सामान लिफाफे में डालकर अन्य सामानों के साथ रख लिया और जब उनकी गाड़ी नदामपुर बाइपास पर रास्ते में आने वाली नहर पर रुकी तो उन्होंने कार में से लिफाफा निकालकर उसे नहर में फेंक दिया। इसके बाद वे आगे निकल गए लेकिन उन्होंने कुछ देर बाद देखा कि जो लिफाफा उन्हें बहते पानी में फेंकना था वह तो कार में ही है और उन्होंने उसकी जगह गहनों वाला लिफाफा नहर में फेंक दिया है।

यह बात जानकर उन सभी के होश उड़ गए और वे आनन-फानन में उस लिफाफे को पाने के लिए वापस गए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और लिफाफा नहर के पानी में बह चुका था।



loading...

जरूर पढ़ें