एक्ट्रेस राधिका आप्टे का गजब अंदाज, इस एक्टर ने पैरों में लगाई गुदगुदी तो जड़ दिया थप्पड़

Updated On: Mar 14, 2018 - 3 महीने पहले
Report By: Goodsamachar.com

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का गजब अंदाज, इस एक्टर ने पैरों में लगाई गुदगुदी तो जड़ दिया थप्पड़

मुंबई। बॉलीवुड की अदाकारा राधिका आप्टे और एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अभिनेत्री नेहा धूपिया के जल्द आने वाले शो BFFs with Vogue की तैयारियों को लेकर बिजी हैं। इस शो में अभिनेत्री राधिका आप्टे बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजकुमार राव के साथ एंट्री लेंगी। इस शो को लेकर दोनों ही स्टार्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालाकि इन दोनों ने पहले कभी साथ में फिल्में नहीं की हैं फिर भी दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है।

वहीं इस शो के जरिए अभिनेत्री राधिका आप्टे ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है। राधिका आप्टे बताती हैं कि जब उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हुई और वे पहले दिन जब फिल्म के सेट पर आईं तो साउथ के एक फेमस फिल्म एक्टर ने सेट पर आते ही उनके पैर में गुदगुदी कर दी। ऐसा होने पर राधिका स्तब्ध सी रह गईं, क्योंकि वह शख्स उनके लिए बिल्कुल अंजान था। ऐसे में राधिका आप्टे ने तुरंत एक्शन लेते हुए उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

वहीं इस शो के प्रोमों में शो की होस्ट नेहा धूपिया ने जब अभिनेत्री राधिका आप्टे से पूछा कि उनके हिसाब से अब किस बॉलीवुड एक्टर या फिर फिल्ममेकर को अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। नेहा की इस बात पर राधिका आप्टे ने जवाब देते हुए कहा कि फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा एक बेहतरीन फिल्ममेकर हैं और उन्होंने कई अच्छी फिल्में दी हैं लेकिन अब समय आ चुका है कि उन्हें काम से रिटायरमेंट ले लेना चाहिए।



loading...

जरूर पढ़ें