इस दिग्गज क्रिकेटर को जिम में वर्कआउट करना पड़ा महंगा, पसीने की जगह बहा खून

Updated On: Mar 14, 2018 - 3 महीने पहले
Report By: Goodsamachar.com

इस दिग्गज क्रिकेटर को जिम में वर्कआउट करना पड़ा महंगा, पसीने की जगह बहा खून

नई दिल्ली। आज के समय में क्रिकेट एक ऐसा खेल बन चुका है जहां पर खिलाड़ी अपने खेल में सुधार के साथ-साथ अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देता है और इसके लिए खिलाड़ी मैदान में पसीना बहाने के साथ-साथ जिम में वर्कआउट कर भी अपनी बॉडी को शेप देते हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन को जिम में वर्कआउट करना काफी मंहगा साबित हुआ है।

दरअसल बीते मंगलवार को मिशेल जॉनसन सुबह के समय जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे और उसी दौरान वे चोटिल हो गए। वर्कआउट के समय उनके सिर में गंभीर चोट आई है। उनके सिर में लगी चोट इतनी गंभीर थी कि डॉक्टरों को उनके सिर से बह रहा खून रोकने के लिए तत्काल 16 टांके लगाने पड़े। इस हादसे के बाद क्रिकेटर मिशेल जॉनसन ने अपनी यह फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड की है।

जॉनसन ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘अगर आप चोट और खून नहीं देख सकते हैं तो इस तस्वीर को न देंखें। यह मेरे द्वारा खुद के लिए किया गया अब तक का सबसे बुरा काम है, हालाकि मैं अब बिल्कुल ठीक हूं।‘ वहीं मिशेल के सिर में लगी यह चोट उनके लिए तो गंभीर है ही साथ ही यह आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर के लिए भी काफी जोखिम भरा हो सकता है क्योंकि हाल ही में आईपीएल शुरू होने वाले हैं और मिशेल इस सीरीज में कोलकाता नाइट राइडर की ओर से खेलते हैं। मिशेल जॉनसन के सिर में लगी यह चोट केकेआर के लिए मुसीबत पैदा कर सकती है।



loading...

जरूर पढ़ें